राज्यपाल श्री टंडन से उड़ान के प्रतिनिधिमंडल ने की सौजन्य भेंट

रायपुर, 17 जून 2017, राज्यपाल श्री बलरामजी दास टंडन से आज यहां राजभवन में श्री सुमित मलुजा के नेतृत्व में उड़ान (अनफोल्डिंग ड्रामा एण्ड एक्ट टू अवेकन नेशन) के प्रतिनिधिमंडल ने सौजन्य भेंट की। श्री मलुजा ने बताया कि उनकी संस्था द्वारा राष्ट्रीयता की भावना को जागृत करने एवं देश की कला और संस्कृति के संरक्षण के लिए विशेष प्रयास किये जा रहे हैं। उड़ान द्वारा राष्ट्र को सशक्त करने की दृष्टि से सामाजिक मुद्दों पर एवं राष्ट्र को जोड़ने वाले विषयों पर आधारित नुक्कड़ नाटकों की प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। 
राज्यपाल ने उनके कार्यों की सराहना करते हुए संस्था को हार्दिक शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि जब देश सशक्त होगा तभी यहां के नागरिक भी सशक्त होंगे। उन्होंने कहा कि हम सब को मिलकर भारत को, दुनिया का एक शक्तिशाली राष्ट्र बनाना है। श्री टंडन ने कहा कि बस्तर में पर्यटन की अपार संभावनाएं हैं। बस्तर के कुछ हिस्सो में नक्सलवाद की समस्या के कारण यहां विकास कार्य तीव्र गति से नहीं हो पा रहे हैं। वह दिन दूर नहीं जब समन्वित प्रयासों से प्रदेश से नक्सलवाद समाप्त हो जाएगा और बस्तर पर्यटन के क्षेत्र में प्रगति करेगा। 
प्रतिनिधिमंडल में श्री सुदिप्तो सेन फिल्म निर्माता, प्रो. बुद्धा सिंह, प्रो. प्रेरणा मल्होत्रा, डॉ. श्रुति मिश्रा, सर्वश्री राघव अवस्थी, रोहित कुमार, मनोरंजन कुमार एवं आदित्य कुमार शामिल थे।
Share on Google Plus

About gurturgoth.com

ठेठ छत्तीसगढ़िया. इंटरनेट में 2007 से सक्रिय. छत्तीसगढ़ी भाषा की पहली वेब मैग्‍जीन और न्‍यूज पोर्टल का संपादक. पेशे से फक्‍कड़ वकील ऎसे से ब्लॉगर.
    Blogger Comment
    Facebook Comment
इस समाचार को छत्‍तीसगढ़ी में पढ़ें ..